Trailer- लौट आई स्त्री लेकर सरकटे प्रेत का साया, आतंक से कैसे बचाएंगे ब‍िक्की भइया?

<

4 1 21
Read Time5 Minute, 17 Second

2018 में रिलीज हुई 'स्त्री' एक ऐसी सरप्राइज हिट थी जिसने दर्शकों को जबरदस्त एंटरटेनमेंट दिया था. राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पंकज त्रिपाठी स्टारर इस फिल्म ने हॉरर और कॉमेडी को जिस तरह बैलेंस किया था, वो हिंदी फिल्मों के लिए एक लैंडमार्क बन गया.

'स्त्री' के बाद से पिछले 4 साल में प्रोड्यूसर पूरा हॉरर यूनिवर्स खड़ा कर चुके हैं जिसमें 'रूही', 'भेड़िया' और 'मुंज्या' जैसे प्रेत आ चुके हैं. मगर स्त्री की वापसी के बिना मामला अधूरा लग रहा था और गुड न्यूज ये थी कि श्रद्धा कपूर का सबसे पॉपुलर किरदार फिर से लौट रहा है. अब फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी बनकर 'स्त्री 2' का ट्रेलर आ गया है.

डराएगी या बचाएगी स्त्री?
'स्त्री' के अंत में आपने देखा ही होगा कि श्रद्धा का किरदार फिल्म के अंत में, प्रेत की कटी चोटी साथ लेकर चल देती है, जिसमें कुछ अलग शक्तियां हैं. विक्की एंड गैंग ने मिलकर स्त्री को तो भगा दिया, पर चंदेरी पुराण में लिखा है कि स्त्री के जाते ही एक नया प्रेत आनेवाला है. और इस नए प्रेत का नाम है सरकटा. यही वो प्रेत है जिसकी वजह से स्त्री का आतंक शुरू हुआ था.

Advertisement

पहली फिल्म के अंत मेंश्रद्धा का किरदार स्त्री की जोचोटी लेकर जाता दिखा था,अब 'स्त्री 2' में उसकाइस्तेमाल सरकटे से लड़ने में होगा. दूसरी तरफ राजकुमार राव का किरदार विक्की और उनके दोस्तों की गैंग अब श्रद्धा के साथ नए एडवेंचर के लिए तैयार है. रूद्र भैया (पंकज त्रिपाठी) एक बार फिर अपने ज्ञान के भंडार के साथ मदद करने को तैयार बैठे हैं.

राजकुमार, श्रद्धा और इनकी गैंग इस बार इस नए खौफ का सामना कैसे करने वाली है, ये 'स्त्री 2' के ट्रेलर में नजर आ रहा है. यहां देखिए 'स्त्री 2' का ट्रेलर:

नई कहानी के साथ-साथ इस बार पहले से छूटे कुछ सवालों के जवाब मिलने की भी उम्मीद है. जैसे- श्रद्धा कपूर के किरदार का नाम क्या है? और विक्की के साथ उसकी लव स्टोरी का क्या होगा?

इस दिन रिलीज होगी 'स्त्री 2'
'स्त्री 2' के डायरेक्टर अमर कौशिक हैं, जिन्होंने इस फ्रैंचाइजी की पहली फिल्म के अलावा 'बाला' और 'भेड़िया' भी डायरेक्ट की है. ट्रेलर में ये देखा जा सकता है कि इस बार फिर से अमर ने जोरदार माहौल बना दिया है और कहानी में हॉरर-कॉमेडी के बैलेंस के साथ ही, जबरदस्त सरप्राइज भी होने वाले हैं.

वरुण धवन के किरदार 'भेड़िया' और हॉरर यूनिवर्स के बाकी किरदारों के कैमियो भी कहानी को और दिलचस्प बनाने वाले हैं. 'स्त्री 2' 15 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होगी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

भूपेंद्र हुड्डा के सामने मंजू हुड्डा, सुर्खियों में बंसीलाल-धर्मबीर की 37 साल पुरानी फाइट, जानें तोशाम का वो किस्सा

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है। बीजेपी ने 67 और कांग्रेस ने 32 कैंडिडेट घोषित कर दिए हैं। भूपेंद्र हुड्डा एक बार फिर से रोहतक की गढ़ी सांपला किलोई सीट से चुनाव मैदान में हैं तो वहीं दूसरी बीजेपी ने उनके सामने गैंगस्टर र

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now